Kim Kardashian ends romance with Pete Davidson over his immaturity-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:26 am
Location
Advertisement

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने पीट डेविडसन के साथ अपना रिश्ता खत्म किया

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अगस्त 2022 2:45 PM (IST)
रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने पीट डेविडसन के साथ अपना रिश्ता खत्म किया
लॉस एंजिलिस । रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने कथित तौर पर पीट डेविडसन के साथ अपने नौ महीने के रिश्ते को अपरिपक्वता के कारण समाप्त कर दिया। ऐसा कहा जाता है कि 41 वर्षीय रियलिटी टीवी हस्ती और चार बच्चों की मां भी रैपर कान्ये वेस्ट के साथ तलाक की कार्यवाही सहित अपने जीवन में चल रही अन्य चीजों से पूरी तरह से ऊब गई थीं।

किम को डेविडसन के साथ लंबी दूरी के रोमांस को बनाए रखने की कोशिश में संघर्ष करने की भी सूचना मिली थी, जब वह ऑस्ट्रेलिया में अपनी नवीनतम फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका से दूर थे।

एक सूत्र ने पेज सिक्स को बताया, "पीट 28 साल के हैं और किम 41 साल के हैं तो ऐसे में वे इस समय बहुत अलग जगहों पर हैं। दोनों के बीच बहुत सारी चीजें अलग है जैसे कि पीट को होता है कि इधर जाएं उधर जाएं और दूसरी तरफ किम बच्चों की वजह से थोड़ा समय घर पर रहना चाहती हैं।"

किम द्वारा 'सैटरडे नाइट लाइव' पर अपनी मेजबानी की शुरुआत करने के हफ्तों बाद पिछले साल अक्टूबर में पहली बार जुड़े होने के बाद यह जोड़ी टूट गई।

डेविडसन अपनी आने वाली फिल्म 'विजार्डस' की शूटिंग के लिए महीनों से दूर हैं। ऑस्ट्रेलिया में, जहां किम जुलाई में डेंट्री रेनफॉरेस्ट में पलायन के लिए उनसे मिलने गए थे।

उनका विभाजन तब हुआ जब एक अलग सूत्र ने कहा कि "लंबी दूरी किम के लिए आसान नहीं रही है।"

इसके अलावा किम अभी भी अपने तीसरे पति कान्ये से तलाक के कानूनी विवरण में उलझी हुई हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement