John Legend finds it encouraging to get support after losing son-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:24 am
Location
Advertisement

संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी ने बेटे को खोने का दर्द किया साझा

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अगस्त 2022 12:56 PM (IST)
संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी ने बेटे को खोने का दर्द किया साझा
लॉस एंजिल्स । संगीतकार जॉन लीजेंड और उनकी पत्नी क्रिसी तेगेन ने दो साल पहले अपने छोटे लड़के जैक को प्रेग्नेंसी के दौरान ही खो दिया, जो कि दोनों के लिए काफी ज्यादा दुखद था। रिपोर्ट के अनुसार, त्रासदी के बाद, जॉन, जिसकी पत्नी ने पिछले हफ्ते खुलासा किया कि वह फिर से गर्भवती है, ने कहा कि उसके कुछ हालिया गाने नुकसान और दुख से निपटने के बारे में हैं।

उन्होंने कहा, "कोई कंफर्ट नहीं है और आप हमेशा उस नुकसान को महसूस करने वाले हैं। यह समय के साथ बढ़ता रहता है, इसलिए यह उतना भारी नहीं लगता, लेकिन आप इसे कभी नहीं भूलेंगे।"

उनका बच्चा मृत जन्मा था, टीजेन ने बच्चे की कुछ तस्वीरें और उसके प्रसव के बाद उनके दु:ख को साझा किया, हालांकि जॉन तस्वीरों को सार्वजनिक करने में झिझक रहे थे। अब उन्हें लगता है कि ऐसा करने का निर्णय सही था।

बीबीसी रेडियो 4 के 'डेजर्ट आइलैंड डिस्क्स' पर लॉरेन लावर्न से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं इसे साझा करने में संकोच कर रहा था लेकिन मुझे लगता है कि क्रसी तेगेन वास्तव में सही थी। जिस तरह से किसी को एहसास होता है, कई लोग इन परिस्थितियों से गुजरते हैं और उन्हें लगता है कि वे अकेले हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement