Hayden Panetierre returns to Scream teen slasher movie franchise-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:39 am
Location
Advertisement

हेडन पैनेटीयर की 'स्क्रीम' टीन स्लेशर मूवी फ्रेंचाइजी में वापसी

khaskhabar.com : रविवार, 07 अगस्त 2022 1:50 PM (IST)
हेडन पैनेटीयर की 'स्क्रीम' टीन स्लेशर मूवी फ्रेंचाइजी में वापसी
लॉस एंजिलिस । अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका हेडन पैनेटिएरे 'स्क्रीम' ब्रह्मांड में लौट आई हैं। 32 वर्षीय गोल्डन ग्लोब नामांकित व्यक्ति का 'स्क्रीम' फ्रेंचाइजी में आगामी छठी किस्त के सेट पर फोटो खिंचवाया गया। पीपल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, 2011 की स्क्रीम 4 में उनके चरित्र किर्बी रीड के निकट-मृत्यु दृश्य के बाद मई में फ्रेंचाइजी में उनकी वापसी की घोषणा की गई थी।

उनकी सह-कलाकार जैस्मीन सेवॉय ब्राउन, जो इस साल की पांचवीं किस्त में मिंडी मीक्स-मार्टिन के रूप में फ्रेंचाइजी में शामिल हुईं, ने उन दोनों के बालों और मेकअप ट्रेलर में बैठे कुछ स्पष्ट शॉट्स साझा किए।

इसमें उन्होंने लिखा, "क्या मिंडी और किर्बी दोस्त बनेंगे? हेडन हां सोचता है, पर मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा।"

पैनेटिएरे ने पहले लोगों से फ्रेंचाइजी में अपनी वापसी के बारे में बात की थी, जो आठ वर्षो में उनकी पहली फिल्म होगी। उन्होंने पहले कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि यह मेरा पहला प्रोजेक्ट होने जा रहा है, क्योंकि मेरे पास स्क्रीम 4 करने की बहुत अच्छी यादें हैं।"

पैनेटिएरे ने किर्बी की भूमिका निभाते हुए कहा, "मुझे चरित्र पसंद है और मैं उसके सास से प्यार करता हूं, और मुझे लगता है कि मैं वापस आ रहा हूं और मैं उसे जानता हूं। तो, यह थोड़ा कम डराने वाला है। मैं उत्साहित हूं। मैं वास्तव में उत्साहित हूं।"

पीपल के अनुसार, नेव कैंपबेल ने पहली पांच फिल्मों में अभिनय करने के बाद स्क्रीम फ्रेंचाइजी में आगामी छठी किस्त के लिए वापस नहीं आने के लिए नेव कैंपबेल द्वारा अपने बहुत कठिन निर्णय की घोषणा के बाद शनिवार की पोस्ट के बारे में बताया।

वेस क्रेवन की मूल 1996 की टीन स्लेशर में अभिनय करने के बाद वह आखिरी बार पांचवीं किस्त के लिए लौटीं, जिसका प्रीमियर इस साल की शुरुआत में हुआ था।

रेडी ऑर नॉट डायरेक्टर्स मैट बेट्टीनेली-ओल्पिन और टायलर जिलेट की ओर से, अगस्त 2015 में ब्रेन ट्यूमर से उनकी मृत्यु के बाद यह फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म थी, जिससे क्रेवेन जुड़ी नहीं था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement