Cyndi Lauper to star as private investigator in Horror of Dolores Roach series-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:36 am
Location
Advertisement

सिंडी लॉपर 'हॉरर ऑफ डोलोरेस रोच' सीरीज में आएंगी नजर

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अगस्त 2022 1:33 PM (IST)
सिंडी लॉपर 'हॉरर ऑफ डोलोरेस रोच' सीरीज में आएंगी नजर
लॉस एंजिल्स । 'गर्ल्स जस्ट वांट हैव फन' हिटमेकर सिंडी लॉपर ने आगामी अमेजॅन सीरीज 'द हॉरर ऑफ डोलोरेस रोच' में एक अतिथि भूमिका के लिए साइन किया है। 'वैराइटी' के अनुसार, लॉपर शो में पहले घोषित लीड जस्टिना मचाडो के साथ-साथ कलाकार एलेजांद्रो हर्नांडेज, किटा अपडाइक, के टॉड फ्रीमैन, मार्क मैरोन, जीन यून, जूडी रेयेस और जेफरी सेल्फ के साथ दिखाई देंगे।

श्रृंखला इसी नाम के गिमलेट पॉडकास्ट पर आधारित है। अमेजन ने आधे घंटे के आठ एपिसोड का ऑर्डर दिया है।

सीरीज में डोलोरेस रोच (मचाडो) को 16 साल बाद जेल से रिहा किया जाता है और वो कुछ कपड़े और 200 डॉलर लेकर वाशिंगटन हाइट्स में लौटती है। उसका प्रेमी लापता है, उसका परिवार भी चला गया है। डोलोरेस एक पुराने दोस्त लुइस (हर्नांडेज) के साथ फिर से जुड़ती है, जो उसे कमरा और रहने की जगह देता है और उससे पैसे देकर अपने जीर्ण-शीर्ण स्टोरफ्रंट एम्पाडा लोका के नीचे बेसमेंट में मसाज करवाता।

जब उसे लगता है कि उसकी जिंदगी खतरे में पड़ गई है, तो डोलोरेस जीवित रहने के कुछ भी करने के लिए तैयार होती है और अप्रत्याशित व्यावसायिक सफलता के सामने, डोलोरेस और लुइस खतरनाक रूप से सहजीवी बन जाते हैं।

लॉपर एक ब्रॉडवे थिएटर अशर रूथी की भूमिका निभाएगी, जो एक प्राइवेट डिटेक्टर के रूप में भी काम करती है और डोलोरेस रोच के लिए परेशानी खड़ी करती है।

लॉपर को उनके शानदार संगीत करियर के लिए जाना जाता है, उनकी दुनिया भर में रिकॉर्ड बिक्री 50 मिलियन से अधिक है। वह इतिहास की पहली महिला भी हैं, जिन्होंने अपने डेब्यू एल्बम से चार शीर्ष पांच एकल प्राप्त किए हैं।

वह एक ग्रेमी, एमी और टोनी पुरस्कार विजेता हैं। वह अभिनय के लिए भी कोई अजनबी नहीं है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement