WhatsApp now gives over 2 days to delete messages after sending-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 8:15 am
Location
Advertisement

व्हाट्सएप अब मैसेज भेजने के बाद डिलीट करने के लिए 2 दिन का समय देगा

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अगस्त 2022 1:35 PM (IST)
व्हाट्सएप अब मैसेज भेजने के बाद डिलीट करने के लिए 2 दिन का समय देगा
सैन फ्रांसिस्को । मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर व्हाट्सएप ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव की घोषणा की है।

मंच ने ट्विटर पर लिखा, "अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास मैसेज भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा।"

व्हाट्सएप यूजर्स को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा। पहले, यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी।

इस बीच, प्लेटफॉर्म जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी।

व्हाट्सएप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.1.7.12 तक ला रहा है और इससे ग्रुप एडमिन सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा।

मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने देने पर भी काम कर रहा है।

हाल ही में, वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया विकल्प विकसित कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक कर सकें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement