PhonePe enables hassle-free purchase of App Store codes on its platform-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:31 am
Location
Advertisement

फोनपे अपने प्लेटफॉर्म पर ऐप स्टोर कोड की परेशानी मुक्त खरीदारी के लिए सक्षम बनाएगा

khaskhabar.com : बुधवार, 10 अगस्त 2022 9:45 PM (IST)
फोनपे अपने प्लेटफॉर्म पर ऐप स्टोर कोड की परेशानी मुक्त खरीदारी के लिए सक्षम बनाएगा
नई दिल्ली । अग्रणी डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे ने बुधवार को घोषणा की है कि उसके उपयोगकर्ता अब एप्पल ऐप स्टोर कोड खरीद सकते हैं जिससे ऐप, गेम, संगीत और अन्य डिजिटल कंटेंट का भुगतान कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि फोनपे पर कोड विभिन्न डिनॉमिनेशन में उपलब्ध हैं, जो 100 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "फोनपे के ग्राहक अब मनोरंजन की दुनिया तक पहुंच सकते हैं, जिसमें ऐप स्टोर पर उपलब्ध लाखों ऐप भी शामिल हैं।"

उन्होंने कहा, "उन्हें एप्पल आर्केड पर ग्राउंडब्रेकिंग गेम्स की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा, एप्पल टीवी प्लस के साथ मूल शो और फिल्मों के साथ चुनने के लिए एप्पल म्यूजिक के साथ 6 करोड़ से अधिक गाने हैं।"

फोनपे ने भारत में ऐप स्टोर कोड के लिए एप्पल के वितरक, यूरोनेट वर्ल्डवाइड, इंक., के एक सेगमेंट ईपे के साथ अपनी साझेदारी के साथ इस सेवा को सक्षम किया है।

ऐप स्टोर कोड खरीदने और रिडीम करने के लिए, उपयोगकर्ता रिचार्ज और बिल भुगतान पृष्ठ पर खरीदारी के तहत ऐप स्टोर कोड पर क्लिक कर सकते हैं, फिर राशि दर्ज कर सकते हैं और ऐप स्टोर कोड खरीद सकते हैं।

फोनपे की स्थापना दिसंबर 2015 में हुई थी और यह भारत के सबसे बड़े भुगतान ऐप के रूप में उभरा है, जो उपभोक्ताओं और व्यापारियों के लिए समान रूप से डिजिटल समावेशन को सक्षम बनाता है।

39 करोड़ से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स के साथ, चार भारतीयों में से एक अब फोनपे पर है।

कंपनी ने कहा कि उसने पूरे भारत में फैले 3 करोड़ से अधिक ऑफलाइन व्यापारियों को डिजिटल कर दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement