Microsoft tests new Xbox Game Pass family plan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:35 am
Location
Advertisement

माइक्रोसॉफ्ट ने नए एक्सबॉक्स गेम पास फैमिली प्लान का परीक्षण किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 अगस्त 2022 4:19 PM (IST)
माइक्रोसॉफ्ट ने नए एक्सबॉक्स गेम पास फैमिली प्लान का परीक्षण किया
सैन फ्रांसिस्को । टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने एक नए एक्सबॉक्स गेम पास प्लान का परीक्षण शुरू किया है जो दोस्तों और परिवार सहित कई लोगों को गेम पास अल्टीमेट लाभ शेयर करने की अनुमति देगा।

कंपनी ने कहा कि इस एक्सबॉक्स गेम पास परिवार योजना का प्रिव्यु अब कोलंबिया और आयरलैंड में उपलब्ध है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "हम हमेशा ऐसे अनुभव देने के तरीकों की तलाश में रहते हैं जो खिलाड़ियों को अपने समुदाय के साथ गेम खोजने और अनुभव करने के तरीके में अधिक विकल्प और मूल्य प्रदान करते हैं।"

कंपनी ने आगे कहा, "आज से कोलंबिया और आयरलैंड में, एक्सबॉक्स अंदरूनी सूत्र एक योजना का प्रिव्यु करना शुरू कर सकते हैं जो कई लोगों को गेम पास अल्टीमेट लाभों को साझा करने की अनुमति देता है।"

इस योजना में, परीक्षक अपनी सदस्यता में अधिकतम चार लोगों को तब तक जोड़ सकेंगे, जब तक वे एक ही देश में हैं।

कंपनी ने कहा, "जिन लोगों के साथ आप अपनी सदस्यता साझा करते हैं, उनका अंदरूनी होना जरूरी नहीं है, लेकिन उन्हें उसी देश में रहना चाहिए जहां आप रहते हैं। नामांकन सीमित है और प्रस्ताव उपलब्ध होने तक खुला रहेगा।"

माइक्रोसॉफ्ट के अनुसार, ग्रुप में शामिल होने से पहले, ग्रुप का कोई सदस्य अपनी मौजूदा सदस्यता को रद्द कर सकता है या इसके समाप्त होने की प्रतीक्षा कर सकता है।

यदि उनके पास माइक्रोसॉफ्ट नहीं है, तो आमंत्रित मित्रों और परिवार को भाग लेने के लिए एक नया माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट बनाना होगा और उसमें साइन इन करना होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement