Dell introduces new XPS 13 laptop in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:48 pm
Location
Advertisement

डेल ने भारत में पेश किया नया एक्सपीएस 13 लैपटॉप

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 अगस्त 2022 4:27 PM (IST)
डेल ने भारत में पेश किया नया एक्सपीएस 13 लैपटॉप
बेंगलुरु । अमेरिकी प्रौद्योगिकी कंपनी डेल ने मंगलवार को भारतीय बाजार में एक नया एक्सपीएस 13 लैपटॉप लॉन्च किया जो लेटेस्ट 12वीं पीढ़ी के इंटेल ईवीओ प्रोसेसर द्वारा संचालित है। 99,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, नया लॉन्च किया गया लैपटॉप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और चुनिंदा डेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

डेल टेक्नोलॉजीज इंडिया के कंज्यूमर एंड स्मॉल बिजनेस के एमडी और जनरल मैनेजर राज कुमार ऋषि ने कहा, "डेल टेक्नोलॉजीज में, हमारा मिशन उपभोक्ताओं को ऐसे पीसी प्रदान करना है जो उनके व्यक्तित्व का विस्तार कर सके और उन्हें चीजों को निर्बाध रूप से पूरा करने में मदद करें। यह दृष्टिकोण हमारे नए एक्सपीएस 13 द्वारा अनुकरणीय है।"

1.17 किलोग्राम वजनी और 0.55 इंच पतला, नया एक्सपीएस 13 लैपटॉप चार-तरफा 'इन्फिनिटी एज' डिस्प्ले और एक फुल एचडी प्लस स्क्रीन के साथ आता है।

कंपनी ने कहा कि नया लैपटॉप 'आईसेफ' तकनीक प्रदान करता है जो ²श्य अनुभव से समझौता किए बिना हानिकारक नीली रोशनी को कम करते हुए, स्रोत पर प्रकाश ऊर्जा का अच्छा प्रबंधन करता है।

कंपनी ने दावा किया कि 'एक्सप्रेस चार्ज 3' तकनीक से यूजर्स अपने डिवाइस को एक घंटे से भी कम समय में 80 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं।

नए लैपटॉप का मदरबोर्ड पिछले एक्सपीएस 13 (2021) में मिले मदरबोर्ड से 1.8 गुणा छोटा होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement