Apple unlikely to redesign standard Watch Series 8-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 7:44 am
Location
Advertisement

एप्पल स्टैंडर्ड वॉच सीरीज 8 को फिर से कर सकता है डिजाइन

khaskhabar.com : शनिवार, 06 अगस्त 2022 12:55 PM (IST)
एप्पल स्टैंडर्ड वॉच सीरीज 8 को फिर से कर सकता है डिजाइन
सैन फ्रांसिस्को । टेक दिग्गज एप्पल की 'एप्पल वॉच सीरीज 8' के स्टैंडर्ड को फिर से डिजाइन करने की संभावना नहीं है। अफवाह है कि 'प्रो' मॉडल के लिए अधिक महत्वपूर्ण अपडेट की योजना बनाई गई है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, श्रिम्पएप्पलप्रो नाम के एक ट्विटर लीकर ने स्पष्ट रूप से 'एप्पल वॉच सीरीज 8' के लिए अंतिम उत्पादन जानकारी प्राप्त कर ली है।

जबकि लीकर स्पष्ट नहीं था, ऐसा लगता है कि उनके पास कम से कम एक सीलबंद बॉक्स तक पहुंच है जिसमें नए उपकरण शिप होंगे।

'श्रिम्प' के अनुसार, 'ऐप्पल वॉच सीरीज 8' डिजाइन बिना किसी सुधार के एप्पल वॉच सीरीज 7 के समान रहेगा। इसे एल्युमीनियम और स्टेनलेस स्टील केस में 41 एमएम और 45 एमएम साइज में बेचा जाएगा।

ऐसा लगता है कि एल्युमीनियम के रंग मिडनाइट, स्टारलाईट, प्रोडक्ट (रेड) और सिल्वर तक सीमित रहेंगे। स्टेनलेस स्टील के रंगों को ग्रेफाइट और सिल्वर के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। विशेष रूप से, ब्लू और ग्रीन इस सूची से अनुपस्थित हैं।

एप्पल वॉच का टाइटेनियम वर्जन स्टैंडर्ड मॉडल के लिए भी उपलब्ध नहीं होगा। यह दर्शाता है कि 'प्रो' वॉच में टाइटेनियम और विभिन्न रंग विकल्प हो सकते हैं।

ऐसा भी लगता है कि डिवाइस अगस्त में बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश कर रहे हैं, इसलिए सितंबर में लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि ये अटकलें हो सकती हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement