Woman bank manager scorched in acid attack in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:55 am
Location
Advertisement

यूपी में एसिड हमले में महिला बैंक मैनेजर झुलसीं

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अगस्त 2022 10:07 AM (IST)
यूपी में एसिड हमले में महिला बैंक मैनेजर झुलसीं
कौशाम्बी (उत्तर प्रदेश) । उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों के तेजाब से हमले में 33 वर्षीय एक महिला बैंक प्रबंधक झुलस गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कौशांबी जिले के चारवा क्षेत्र के एक राष्ट्रीय बैंक में तैनात बैंक मैनेजर पर सोमवार सुबह बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया।

दीक्षा सोनकर के रूप में पहचानी गई महिला अपनी स्कूटी पर सवार थीं। हमलावरों ने चिल्ला शाहबाजी गांव के पास उन्हें रोक दिया।

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कहा, "बैंक प्रबंधक की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। हम हमले के पीछे के तथ्यों और कारणों का पता लगाने के लिए इसे सभी कोणों से देख रहे हैं। बदमाशों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए तीन अलग-अलग टीमें तैनात की गई हैं।"

पीड़िता को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और हमलावरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

महिला जैसे ही अपनी स्कूटी से चिल्ला शाहबाजी गांव के पास पहुंचीं, बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोका और उनमें से एक ने उन पर तेजाब फेंक दिया और दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

कुछ स्थानीय लोगों और राहगीरों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन वे पकड़ नहीं पाए।

पीड़िता के हेलमेट ने उसके चेहरे को तेजाब से बचाया, लेकिन उसके पैर और पीठ में जलन हुई। बैंक कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद से महिला को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले के संबंध में जांच की जा रही है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी हाल ही में तय हुई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement