Three Fake Colonel Arrested For Cheating In Name Of Army Recruitment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 10:20 pm
Location
Advertisement

सेना में नौकरी दिलाने वाले फर्जी गिरोह का भंडाफोड, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 08 सितम्बर 2019 5:30 PM (IST)
सेना में नौकरी दिलाने वाले फर्जी गिरोह का भंडाफोड, तीन गिरफ्तार
धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड किया है। जिले की नादनपुर थाने पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकेबंदी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सेना के कर्नल की वर्दी में तीन लोग होंडा कार में सवार होकर नादनपुर से बसेड़ी की ओर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी की। पुलिस ने सामने से आती हुई कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही कार चालक नाकाबंदी को तोड़ते हुए भागने लगा।

पुलिस ने कार का पीछा करते हुए उसे बाबरीपुरा गांव के पास पकड़ लिया। कार में कर्नल की वर्दी पहने तीन लोग सवार थे। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम संतोष शर्मा निवासी फतेहाबाद, संजय निवासी फतेहाबाद और कल्याण निवासी निगोरा आगरा बताया।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि ये लोग गांव के लोगों को सेना में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करते हैं। पुलिस को इनके पास से विवेक सिंह के नाम से फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस, आर्मी का फर्जी पहचान पत्र, मोबाइल फोन, सिम कार्ड, सेना के फोटोग्राफ, बुकलेट और आर्मी की वर्दी मिली है। पुलिस ने इनकी बिना नंबर की कार को जब्त कर लिया और तीनों से पूछताछ की जा रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement