The in-laws became a devil, used to burn the daughter-in-law with a hot tawa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 6:09 pm
Location
Advertisement

ससुराल वाले बने हैवान, गर्म तवे से बहू को जलाया, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

khaskhabar.com : बुधवार, 21 सितम्बर 2022 1:11 PM (IST)
ससुराल वाले बने हैवान, गर्म तवे से बहू को जलाया, पीड़िता अस्पताल में भर्ती
टिहरी/देहरादून । उत्तराखंड में टिहरी के जाखणीधार निवासी एक विवाहिता के साथ जीवनगढ़ देहरादून में उसके ससुराल वालों ने वीभत्सता की सारी हदें पार कर दी। 32 साल की पीड़िता प्रीति की सास सुभद्रा और ननद जया ने गर्म लोहे के तवे से बुरी तरह से पूरे शरीर को जला दिया। उसके बाद पीड़िता के मायके पक्ष ने ससुराल वालों के खिलाफ नई टिहरी कोतवाली में केस दर्ज कराया है। दरअसल मामला तब सामने आया जब प्रीति की मां सरस्वती शनिवार को अपनी बेटी के ससुराल जीवनगढ़ पहुंची। उनको उनकी बेटी से मिलने नहीं दिया गया। उसके बाद वह जबरन घर में घुसी तो उनकी बेटी बुरी तरह घायल हालत में मिली, जिसे देख कर वो सन्न रह गई। इसके बाद पीड़िता के सास और ननद ने पीड़िता की मां के साथ अभद्रता व्यवहार करते हुए धमकी दी। पीड़िता की मां चुपचाप अपनी पीड़ित बेटी को लेकर अपने घर रिंडोलगांव जाखणीधार टिहरी गढ़वाल पहुंची। बीते सोमवार को जब ग्राम प्रधान और अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

मंगलवार सुबह प्रीति और ग्रामीण एसएसपी कार्यालय नई टिहरी पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी। प्रीति की मां सरस्वती ने बताया कि उनकी बेटी को बुरी तरह लोहे तवे से जलाया गया है। प्रीति के तीन बच्चे हैं, बच्चों को भी मारा जाता था। प्रीति के पति अनूप की मानसिक हालत ठीक नही है जिस कारण सास और ननद उनकी बेटी को मारते थे।

एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि नई टिहरी कोतवाली में आरोपी सास और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी। महिला का मेडिकल कराने के बाद उसे देहरादून बर्न यूनिट कोरोनेशन अस्पताल रेफर किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement