2 people in custody for burning the person who took clothes off after seeing women in Betul-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 8:30 am
Location
Advertisement

बैतूल में महिलाओं को देख कपड़े उतारने वाले को जलाने के मामले में 2 लोग हिरासत में

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अगस्त 2022 12:57 PM (IST)
बैतूल में महिलाओं को देख कपड़े उतारने वाले को जलाने के मामले में 2 लोग हिरासत में
बैतूल । मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में महिलाओं को देखकर कपड़े उतारने वाले युवक को कुछ लोगों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी, इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जिले के बीजोदही थाना क्षेत्र के काजली गांव में एक युवक गांव की महिलाओं एवं बच्चियों को देखकर अक्सर अपने कपड़े उतार लेता था और अश्लील हरकतें करता था, जिससे गांव की महिलाएं और बच्च्यिां सहित उनके परिजन खासे परेशान थे। इसी के चलते गांव के ही लोगों ने उसे निर्वस्त्र कर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी, जिससे कमर से नीचे का हिस्सा झुलस गया था।

बीजादेही थाना प्रभारी बीएल उइके ने बताया कि इस मामले में सुदेश कवड़े और कृष्णा उइके को हिरासत में लिया गया और जब उनसे पूछताछ की गई तो दोनों ने बताया कि दीपचंद गांव की महिलाओं एवं बच्चियों के सामने अपने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें करता था, जिससे गांव की महिलाएं, बच्चियां सहित ग्रामीण बुरी तरह से परेशान थे। ग्रामीणों द्वारा कई मर्तबा दीपचंद को ऐसा नहीं करने की हिदायत भी दी, लेकिन वह नहीं माना। गुस्से में आकर ग्रामीणों ने दीपचंद के कपड़े उतारे और उस पर थोड़ा सा पेट्रोल छिडकर कमर के निचले हिस्से में आग लगा दी, जिससे वह झुलस गया।

उइके ने बताया कि दोनों आरोपियों पर धारा 294, 324, 506, 34 का मामला दर्ज किया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस प्रकरण में धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं। घायल को डायल 100 की मदद से चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement