Vicky Kaushal: Lot to take back from the life of Sam Manekshaw-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:28 am
Location
Advertisement

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'सैमबहादुर' का वीडियो शेयर किया

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अगस्त 2022 2:40 PM (IST)
विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'सैमबहादुर' का वीडियो शेयर किया
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, जिन्होंने सोमवार को अपनी टीम के साथ अपनी फिल्म 'सैमबहादुर' की शूटिंग को हरी झंडी दिखाई और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सैम मानेकशॉ का सेना का करियर चार दशकों और पांच युद्धों में फैला था। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे, जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था और 1971 के युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था।

फिल्म की शूटिंग शुरू करने के अवसर पर टिप्पणी करते हुए विक्की ने कहा, "मैं एक वास्तविक जीवन नायक और देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जिसे आज भी हमारे देश में उनके योगदान के लिए याद किया जाता है और प्यार किया जाता है।"

"एक अभिनेता के रूप में सीखने और वापस लेने के लिए बहुत कुछ है। पूरी टीम ने जितनी तैयारी और कड़ी मेहनत की है, उसके साथ। मुझे यकीन है कि दर्शक सैम की भारत को आज की तरह बनाने के लिए मंत्रमुग्ध करने वाली यात्रा को देखने के लिए रोमांचित होंगे।"

फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को एक विशेष वीडियो जारी किया जिसमें सैम बहादुर के रूप में विक्की की झलक उनके सह-कलाकारों, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ दिखाई गई।

इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित, निर्देशक मेघना गुलजार ने कहा, "आखिरकार, वर्षो के व्यापक शोध, लेखन, विचार-मंथन और कठोर तैयारी के बाद 'सैमबहादुर' की शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है। इसमें सैम मानेकशॉ के प्रेरक जीवन की कहानी है।"

विक्की के अलावा, फिल्म में फातिमा सना शेख भी दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और 'दंगल' की सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा में हैं, जो मानेकशॉ की पत्नी की भूमिका निभाती हैं।

फातिमा के लिए, "हमारे देश के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक की ऐसी प्रेरक कहानी का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा सम्मान है।"

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement