These are the stars of Hindi cinema world who inspire everyone with their fitness-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 4:31 pm
Location
Advertisement

ये वो हिंदी सिनेमा जगत के सितारे हैं जो अपनी फिटनेस से हैं सबकी प्रेरणा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 सितम्बर 2022 3:35 PM (IST)
ये वो हिंदी सिनेमा जगत के सितारे हैं जो अपनी फिटनेस से हैं सबकी प्रेरणा
नई दिल्ली । हिंदी सिनेमा जगत के सितारे न केवल अपनी अभिनय क्षमता के लिए बल्कि अपनी फिट फिजिक के लिए भी जाने जाते हैं। तो आज हम आपको उन सितारों के बारें में बतातें है जिनकी फिटनेस एक मिशाल है।

1. अक्षय कुमार- खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जो जिम नहीं जाते हैं और प्रोटीन शेक, स्टेरॉयड या प्रदर्शन बढ़ाने वाले का उपयोग नहीं करते हैं। उनकी बॉडी, लंबी सैर, मार्शल आर्ट, स्ट्रेचिंग, योग, तैराकी और ध्यान जैसे व्यायामों के संयोजन का परिणाम है। उनकी सक्रिय जीवनशैली लाखों लोगों को एक फिट और स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए प्रेरित करती है।

2. रितिक रोशन- फिटनेस कभी आसान नहीं होती, और ऋतिक जैसी खुबसूरत और फिट बॉडी के लिए घंटों प्रशिक्षण और सख्त आहार की आवश्यकता होती है। उनके वर्कआउट मुख्य रूप से कार्डियो और वेटलिफ्टिंग हैं।

3. टाइगर श्रॉफ- अपनी पहली फिल्म में टाइगर के स्टंट और एक्शन ²श्यों ने दर्शकों को चकित कर दिया। टाइगर को अक्सर अपनी डांस क्षमताओं और दुबले-पतले शरीर का जलवा दिखाते हुए देखा जाता है। वह ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट है और उन्होंने अन्य मार्शल आर्ट का भी अध्ययन किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement