Sumona Chakraborty will be seen doing powerful stunts in KKK 14, was her partner in Comedy Nights with Kapil-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 7:58 pm
Location
Advertisement

KKK 14 में तगड़े स्टंट करती दिखेंगी सुमोना चक्रवर्ती, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में थी पार्टनर

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मई 2024 6:16 PM (IST)
KKK 14 में तगड़े स्टंट करती दिखेंगी सुमोना चक्रवर्ती, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल
में थी पार्टनर
अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती की पहचान कॉमेडियन के रूप में बन चुकी है। सुमोना ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। सुमोना ने दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम किया है। वह कपिल की पार्टनर बनी थीं। दोनों की कॉमिक टाइमिंग कमाल की है और उनकी कैमेस्ट्री खूब हिट हुई। हालांकि सुमोना इन दिनों कपिल के नेटफ्लिक्स पर आ रहे शो से गायब हैं।



ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मार्च के अंत में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ शुरू हुआ था। हर शनिवार इसका नया एपिसोड आता है। अब सुमोना ने PTI से बातचीत में इस शो को लेकर बात की। जब सुमोना से पूछा गया कि वह इस शो में काम क्यों नहीं कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है।


जिस शो का मैं हिस्सा थी, वो दूसरे चैनल पर था और पिछले साल जुलाई में खत्म हो गया था। तब से मैं अपनी जर्नी पर हूं, अपने काम खुद कर रही हूं, नेटवर्किंग कर रही हूं और लोगों से मिल रही हूं। सालों पहले किए गए कॉमेडी शो के लिए मुझे आज भी फैंस का प्यार मिलता है।

सुमोना ने कहा कि मैं जानती हूं कि मेरे फैंस मुझे मिस कर रहे हैं, मैंने उनके मैसेज देखे हैं। मैं हर जगह लोगों से मिलती हूं, जैसे ही आप अपने घरों से निकलते हो तो आपके पड़ोसी बता देते हैं। यही चीज आपको कुछ अलग करने के लिए प्रेरित करती है। जब मैं पिछले साल लंदन में थी, तो बहुत सारे भारतीयों ने मुझसे कहा था कि उन्हें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में मेरा काम पसंद आया था। प्यार को आते देखना वाकई अच्छा लगता है, चाहे वह बड़े अच्छे के लिए हो... या कॉमेडी नाइट्स के लिए...।


यह बहुत अच्छा है और आपको पता लगता है कि आप कुछ सही कर रहे हैं। किसी को भी मुझसे उम्मीद नहीं थी कि मैं कॉमेडी में भी इतना अच्छा करूंगी लेकिन मैंने कर दिखाया। बता दें कि सुमोना ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से करिअर की शुरुआत की थी जिसमें उनके ‘नताशा’ के किरदार को जमकर सराहा गया था। अब सुमोना एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 में स्टंट करती दिखाई देंगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement