SRK, family celebrate Har Ghar Tiranga, hoist Tricolour at Mannat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 10:16 pm
Location
Advertisement

शाहरुख ने परिवार संग 'हर घर तिरंगा' उत्सव में भाग लिया, मन्नत में फहराया तिरंगा

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 10:36 AM (IST)
शाहरुख ने परिवार संग 'हर घर तिरंगा' उत्सव में भाग लिया, मन्नत में फहराया तिरंगा
मुंबई । देश अपने 75वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारी कर रहा है, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ रविवार को यहां अपने आवास पर तिरंगा फहराया। यह राष्ट्रव्यापी 'हर घर तिरंगा' अभियान के लिए उनके समर्थन की अभिव्यक्ति थी। 13 से 15 अगस्त तक सभी भारतीयों को 'आजादी का अमृत महोत्सव' का हिस्सा बनाने और लोगों को अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रोत्साहित करना केंद्र सरकार की एक पहल है।

नीले रंग की पैंट और सफेद कैजुअल टी-शर्ट पहने शाहरुख ने मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने घर मन्नत से एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। वीडियो में शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम को झंडा फहराते हुए दिखाया गया है। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन और पत्नी गौरी भी मौजूद थे।

उन्होंने कैप्शन में लिखा: "युवाओं को घर पर हमारे देश के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और उसके बारे में अभी और बताने के लिए कुछ और बैठकें होंगी। लेकिन छोटे बच्चे द्वारा झंडा फहराने से हम सभी को गर्व, प्यार और खुशी महसूस हुई।"

इस बीच, काम के मोर्चे की बात करें तो शाहरुख जल्द हीं 'पठान' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म वाईआरएफ द्वारा निर्मित है और इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement