Rakshabandhan: Akshay Kumar said on Boycott, everyone has the freedom to do what he wants-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2022 12:01 am
Location
Advertisement

रक्षाबंधन: बॉयकॉट पर अक्षय कुमार ने कहा, हर किसी को अपने मन का करने की छूट है

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अगस्त 2022 12:09 PM (IST)
रक्षाबंधन: बॉयकॉट पर अक्षय कुमार ने कहा, हर किसी को अपने मन का करने की छूट है
अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हो रहा है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर काम करती दिखाई देंगी।


अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने का सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है। दरअसल, लोग आमिर खान और अक्षय कुमार के पुराने बयानों के आधार पर फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। बीते दिनों आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट को लेकर बयान दिया था। अब अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रक्षा बंधन के बायकॉट को लेकर रिएक्शन दिया है। हाल ही में फिल्म की टीम ने मीडिया के साथ बातचीत की है। इस दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षा बंधन के बायकॉट पर चुप्पी तोड़ी है।

अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए इस तरह की चीजों को महत्व ना देने की अपील की। उन्होंने कहा भारत एक स्वतंत्र देश है और हर किसी को अपने मन का करने की छूट है। बहुत कम लोग है जो ये काम करते हैं। वे शरारत कर रहे हैं। कोई बात नहीं। ये एक स्वतंत्र देश है। हर किसी को अपने मन का करने की छूट है। इससे अर्थव्यवस्था को मदद मिलती है। लोग ऐसी चीज कर रहे हैं इसका कोई मतलब नहीं है। हम सभी अपने देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कगार पर हैं। मैं उनसे अपील करूंगा कि इसमें ना पड़ें। मैं सभी से रिक्वेस्ट करुंगा कि ऐसी चीजों को हाइलाइट ना करें। ये हमारे देश के लिए बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement