Prabhas Salar will clash with Hrithik Roshans fighter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2022 12:14 am
Location
Advertisement

ऋतिक रोशन की फाइटर के साथ होगा प्रभास की सालार का टकराव

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 5:24 PM (IST)
ऋतिक रोशन की फाइटर के साथ होगा प्रभास की सालार का टकराव
बड़े सितारों की फिल्मों के टकराव का बॉक्स ऑफिस को नुकसान होता है। इस बात का सबूत हालिया प्रदर्शित फिल्में लालसिंह चड्ढा और रक्षाबंधन हैं। आगामी वर्ष भी बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े सितारों की फिल्मों का आपसी टकराव देखने को मिलेगा। लेकिन सबसे रोमांचक मुकाबला ऋतिक रोशन और प्रभास के मध्य दिखाई देगा।

प्रभास साउथ इंडस्ट्री के टैलेंटेड और बिजी एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता के पास आने वाले दिनों में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें से एक सालार भी है। प्रशंसक काफी लंबे समय से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। मेकर्स ने इसी बेताबी को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस 2022 के खास मौके पर सालार की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। प्रभास स्टारर ये फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन रोमांस करती दिखाई देंगी। प्रशांत नील ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रभास के नए लुक को साझा करते हुए बताया कि ये फिल्म 28 सितंबर 2023 के दिन थिएटर्स में हिट करेगी। फिल्म को विजय किरागंदूर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका निर्माण होम्बले फिल्म्स के बैनर तले ही किया जा रहा है। प्रभास और श्रुति हासन के अलावा इस प्रोजेक्ट में जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी, और ईश्वरी राव जैसे कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। सालार को पहले इस साल 14 अप्रैल को रिलीज करने के लिए स्लेट किया गया था। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण इसमें काफी देरी हुई और इससे आगे के लिए शिफ्ट कर दिया गया।

कहा जा रहा हैं कि सालार एक आउट मास एक्शन एंटरटेनर होगी। फिल्म को भारत, यूरोप, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका जैसे देशों में शूट किया जाएगा। इस तेलुगु ड्रामा को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी प्रदर्शित किया जाएगा।

ऋतिक रोशन की फाइटर से होगी टक्कर
बॉक्स ऑफिस पर बड़ी-बड़ी फिल्मों का क्लैश होना आम बात हो गई है। ऐसा ही 2023 में भी देखने को मिलेगा। प्रभास की फिल्म सालार 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है। वहीं दूसरी ओर इसी दिन ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में कौन से अभिनेता की फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करती है।

इन दोनों सितारों की फिल्में फाइटर और सालार एक ही दिन प्रदर्शित होने जा रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस वर्ष दक्षिण भारतीय सितारों की पैन इंडिया फिल्मों की जबरदस्त धूम रही है। विशेष रूप से प्रशांत नील की केजीएफ-2 ने हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर जो रिकॉर्ड तोड़ 450 करोड़ का कारोबार किया है, वह आने वाले समय तक टूटने वाला नहीं है। ऐसे में यदि 28 सितम्बर 2023 को ऋतिक रोशन प्रशांत नील की सालार के सामने आते हैं तो सम्भावना है कि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर असफलता का स्वाद चखना पड़े। वैसे पूरी उम्मीद है कि उस दिन बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों में से कोई एक ही प्रदर्शित होगी। इसमें भी सम्भावना फाइटर के आगे जाने की है, क्योंकि सालार पहले ही दो बार सरक चुकी है।

प्रशांत नील की सालार के अलावा प्रभास जल्द ही नाग आश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार नजर आएंगे। प्रभास के हाथ ओम राउत की आदिपुरुष भी है। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनॉन अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी। ये फिल्म भी अगले साल 12 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं दूसरी ओर ऋतिक रोशन बहुत जल्द दर्शकों के सामने विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement