People are quick to criticise: Big B on why he is so careful about his social media posts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:19 pm
Location
Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले बहुत सोचते हैं बिग बी

khaskhabar.com : बुधवार, 10 अगस्त 2022 10:14 PM (IST)
सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले बहुत सोचते हैं बिग बी
मुंबई । बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों में नाराजगी है, लेकिन अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने सोशल मीडिया पोस्टिंग पर बहुत विचार करते हैं क्योंकि फोन पर गलत क्लिक या टैप करने से डिजिटल प्लैटफॉर्म पर गंभीर असर पड़ सकता है। हाल ही में अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 14 के एक एपिसोड के दौरान एक प्रतियोगी से बात करते हुए बिग बी ने कहा, "सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखने से पहले आपको बहुत सोचना पड़ता है।"

अभिनेता ने आगे कहा कि सोशल मीडिया एक खुला मैदान है जहां लोग लगातार स्क्रॉल कर रहे हैं और उनकी स्क्रीन पर आने वाली चीजों को आंक रहे हैं।

अतिरिक्त सावधानी बरतने के पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा, "लोग आपको देखते हैं और वे खामियों को इंगित करने और तुरंत आलोचना करने में तेज हैं।"

बिग बी पहले भी ट्रोलिंग के शिकार हो चुके हैं। अभिनेता, जिन्होंने भारत में व्यक्तिगत ब्लॉग के चलन के साथ शुरूआत की, खुद को व्यक्त करने के लिए बाद में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर चले गए। उनके ट्वीट और फेसबुक पोस्ट की एक अजीबोगरीब विशेषता उनके प्रत्येक ट्वीट और फेसबुक पोस्ट को दिया गया नंबर है।

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement