Navya Nair lavishes praise on unit of Nna Thaan Case Kodu-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 10:24 pm
Location
Advertisement

नव्या नायर ने 'नना थान केस कोडु' की यूनिट की जमकर तारीफ की

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 10:55 AM (IST)
नव्या नायर ने 'नना थान केस कोडु' की यूनिट की जमकर तारीफ की
चेन्नई । तमिल और मलयालम में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री नव्या नायर ने निर्देशक रथीश बालकृष्णन पोडुवाल की हाल ही में रिलीज हुई मलयालम फिल्म, 'नना थान केस कोडु' की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि फिल्म की सराहना हो रही है क्योंकि यह आम आदमी की बेबसी की बात कर रही है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने लिखा, "क्या व्यंग्य है!!! पूरी तरह से भरा हुआ थिएटर। यह सब हंसी और ताली के बारे में है क्योंकि राजीवन हमारी ओर से बात कर रहे हैं - बेबसी, आम आदमी की लाचारी (सभी हास्य में)।" और चाकोचेट्टा (कुंचाको बोबन), क्या परिवर्तनकारी आदमी है !!! आप के लिए यश। हर किरदार बस कमाल का है। जज, नायिका गायत्री शंकर, ऑटो चालक राजेश माधवन, शिक्षक, बाइक सवार मृदुल नायर, टेंपो चालक, अधिवक्ता, मंत्री, मुख्यमंत्री उन्निमय प्रसाद। सब इतना अच्छा है।"

"निर्देशक, पटकथा लेखक रतीश बालकृष्णन पोडुवाल, आपके जैविक हास्य ने अद्भुत काम किया। आपको सलाम!"

अभिनेता कुंचाको बोबन ने फिल्म में कोझुम्मल राजीवन उर्फ अंबास राजीवन नामक एक किरदार निभाया है, जिसे काफी समीक्षाएं मिल रही हैं।

फिल्म में तमिल अभिनेत्री गायत्री के साथ अभिनेता कुंचाको बोबन मुख्य भूमिका में हैं। गायत्री इस फिल्म के साथ मलयालम सिनेमा में अपनी शुरूआत कर रही हैं।

प्रशंसित हिंदी फिल्म 'शेरनी' के छायाकार राकेश हरिदास इस फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निर्देशक हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह मलयाली भी हैं और एसबी कॉलेज में कुंचाको बोबन के कॉलेजमेट भी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement