Mridula Oberoi left a banking career to pursue her acting dreams-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 7:04 am
Location
Advertisement

मृदुला ओबेरॉय ने सपनों को पूरा करने के लिए अपना बैंकिंग करियर छोड़ा

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अगस्त 2022 2:14 PM (IST)
मृदुला ओबेरॉय ने सपनों को पूरा करने के लिए अपना बैंकिंग करियर छोड़ा
नई दिल्ली । अभिनेत्री मृदुला ओबेरॉय, जो वर्तमान में एकता आर कपूर के शो 'अपनापन' में निम्मी की नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं, कुछ यादें साझा करती हैं क्योंकि उन्होंने उद्योग में पांच साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई पहुंचने को याद करती है। वह कहती है, "मुझे याद है, मैं केवल तीन चीजों के साथ मुंबई में उतरी: ²ढ़ विश्वास, विश्वास और जीवन में एक उद्देश्य सब कुछ छोड़ कर, मेरा परिवार, मेरा बच्चा, वित्तीय सुरक्षा, आराम, शानदार जीवन, जिससे बाहर निकलना आसान नहीं है लेकिन मुझे खुद पर विश्वास था और मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज का अनुसरण करने का साहस किया।"

पंजाब के पठानकोट की रहने वाली अभिनेत्री ने अभिनय में अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए अपना बैंकिंग करियर छोड़ दिया। उनका कहना है कि मुंबई आने के बाद उन्हें कई मौके मिले लेकिन शुरू में यह उनके लिए इतना आसान नहीं था और उन्हें अपने अभिनय कौशल पर कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

उन्होंने 'जुगजुग जीयो', 'लव आज कल 2' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और 'कुमकुम भाग्य', 'नागिन 6', 'भाग्य लक्ष्मी' जैसे कई टीवी शो किए।

अभिनेत्री ने अपनी यात्रा का जिक्र करते हुए कहा, "मुझे अपना पहला शो बेहद याद है, जहां मैंने 12 दिनों के लिए एक कैमियो किया था और उन सभी दिनों में मुश्किल से 5 लाइनें बोलीं। चूंकि यह एक बहुत लोकप्रिय शो था, इसलिए मुझे मनोरंजन उद्योग में पहचाना गया"।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement