Mirzapur 3 is releasing on July 5, this time there will be a fight to the finish-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 8:02 pm
Location
Advertisement

5 जुलाई को 'मिर्जापुर 3' हो रही रिलीज, इस बार होगी आर-पार की लड़ाई

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 3:05 PM (IST)
5 जुलाई को 'मिर्जापुर 3' हो रही रिलीज, इस बार होगी आर-पार की लड़ाई
मुंबई । पॉपुलर एक्शन-क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। इस सीरीज का प्रीमियर 5 जुलाई को ओटीटी पर होगा। रिलीज डेट सामने आने के बाद से लोगों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।


सीजन में 10 एपिसोड होंगे।

'मिर्जापुर' अखंडानंद त्रिपाठी (पंकज त्रिपाठी) की कहानी है, जिन्हें कालीन भैया के नाम से भी जाना जाता है। वह उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में मिर्जापुर के काल्पनिक शासक और माफिया डॉन हैं।

इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे शानदार कलाकारों की टोली है।

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक बयान में कहा, "'मिर्जापुर' के पहले दो सीजन को देश और दुनिया भर में भरपूर प्यार मिला, जो वाकई हमारे लिए काफी उत्साहजनक रहा। मिल रहे जबरदस्त सपोर्ट से ही हमें अपने परफॉर्मेंस को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने और शानदार कंटेंट पेश करने की प्रेरणा मिलती है।"

प्राइम वीडियो के साथ हमारी साझेदारी इस कामयाबी की मिसाल है, और हम दर्शकों के दिलों को छू लेने वाली बेहतरीन कहानियों की पेशकश के अपने इरादे पर अटल हैं। अब हमें उस लम्हे का बेसब्री से इंतज़ार है, जब दर्शक एक बार फिर से मिर्जापुर की दुनिया में वापस लौटेंगे और सीजन 3 में बेहद रोमांचक सफ़र का आनंद लेंगे।

इस बार, सीजन 3 में कालीन भैया के भौकाल के साथ-साथ गुड्डू भैया की दहशत भी देखने को मिलेगी। इस बार जंगल में भौकाल मचने वाला है।

हाल ही में जारी किए गए टीजर में दिखाया गया कि इस बार आर-पार की लड़ाई है।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है।

'मिर्जापुर 3' 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement