Manushi Chhillar: Tehran gives me chance to present completely different avatar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 10:10 pm
Location
Advertisement

'तेहरान' ने मुझे बिल्कुल अलग अवतार पेश करने का मौका दिया: मानुषी छिल्लर

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अगस्त 2022 5:52 PM (IST)
'तेहरान' ने मुझे बिल्कुल अलग अवतार पेश करने का मौका दिया: मानुषी छिल्लर
मुंबई । पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर, जिन्होंने हाल ही में पीरियड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपनी शुरूआत की, को फिल्म 'तेहरान' के लिए जॉन अब्राहम के साथ लिया गया है।

अभिनेत्री आभारी महसूस करती है कि उसे विभिन्न भूमिकाएं निभाने को मिल रही हैं जो उसे एक अभिनेता के रूप में और अधिक तलाशने और लोगों के सामने अपनी अभिनय साख दिखाने की अनुमति देती हैं।

'तेहरान' सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और अभिनेत्री ने पहले ही फिल्म के दूसरे शेड्यूल पर काम करना शुरू कर दिया है।

फिल्म की प्रगति पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने एक बयान में कहा, "हां, मैंने जॉन अब्राहम के साथ अपनी फिल्म 'तेहरान' का दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है।"

उन्होंने साझा किया कि अपने करियर के शुरूआती चरण में प्रयोग करने और विविध भूमिकाएं निभाने से उन्हें एक निश्चित मान्यता मिलती है, "'तेहरान' एक ऐसी परियोजना है जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।"

फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा किया जा रहा है, जो मानुषी के प्रति "बेहद सहायक" रहा है, क्योंकि वह अभी भी सिनेमा की दुनिया से परिचित हो रही है।

बेक माई केक फिल्म्स के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, 'तेहरान' का निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है, जिसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है, जिसे दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेजेल ने प्रोड्यूस किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement