Lalsingh earned 550 crores before the performance, KRK said it was fake-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:00 pm
Location
Advertisement

प्रदर्शन से पूर्व लालसिंह ने कमाए 550 करोड़, केआरके ने बताया फेक

khaskhabar.com : रविवार, 07 अगस्त 2022 1:41 PM (IST)
प्रदर्शन से पूर्व लालसिंह ने कमाए 550 करोड़, केआरके ने बताया फेक
आमिर खान की गुरुवार 11 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली फिल्म लालसिंह चड्ढा का सोशल मीडिया पर अभी भी जबरदस्त विरोध हो रहा है। अपनी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे उसके बॉयकॉट कैंपेन को लेकर आमिर खान बहुत चिंतित नजर आ रहे हैं। उन्हें यह महसूस हो रहा है कि उनकी फिल्म इसी के चलते बॉक्स ऑफिस पर असफल हो जाएगी। हालांकि आमिर खान ने दर्शकों से अपील की है कि वे उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें, उनकी फिल्म को देखे। आमिर खान, नागा चैतन्य और करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। आमिर खान इस फिल्म को लेकर करण जौहर के शो में काफी सारी बातें बोली थी।

इन्हीं चर्चाओं के बीच कमाल राशिद खान यानी केआरके का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से जुड़े एक पोस्टर की पोल खोलते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसके हिसाब से आमिर खान की फिल्म रिलीज होने से पहले ही 550 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

पोस्टर में दिखाया गया है कि फिल्म ने डिजिटल राइट्स से 160 करोड़, सैटेलाइट राइट्स से 180 करोड़, म्यूजिक राइट्स से 60 करोड़ और इंटरनेशनल राइट्स से 150 करोड़ कमा लिए हैं। पोस्टर में किए गए दावों को कमाल राशिद खान ने फेक बताया है। अपने वीडियो में वो पोस्टर को लेकर बोलते हुए नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement