Lalsingh Chaddha ahead on Rakshabandhan in the weekend, 50 crores likely on the 5th day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 10:53 pm
Location
Advertisement

वीकेंड में रक्षाबंधन पर भारी लालसिंह चड्ढा, 5वें दिन 50 करोड़ की सम्भावना

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 5:09 PM (IST)
वीकेंड में रक्षाबंधन पर भारी लालसिंह चड्ढा, 5वें दिन 50 करोड़ की सम्भावना
आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर बॉयकॉट लालसिंह ट्रेंड कर रहा है, जिसके चलते फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर वो सफलता नहीं मिल पाई है, जिसके लिए आमिर खान जाने जाते हैं। यह आमिर के करियर की सम्भवत: पहली ऐसी फिल्म होगी जो अपने चार दिन के वीकेंड में भी 50 करोड़ के आंकडे को छूने में असफल रही है।

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई थी। इसलिए इस फिल्म को शुक्रवार के बजाय गुरुवार को रिलीज किया गया था। फिल्म ने विरोध के बावजूद 11.70 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी। फिल्म ने अब तक यानी वीकेंड पर 37.96 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के चार दिन के कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो गुरुवार को 11.70 करोड रुपये, शुक्रवार को 7.26 करोड़ रुपये, शनिवार को 9 करोड़ रुपये और रविवार को 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से टक्कर मिल रही है। ये फिल्म भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, आमिर खान की फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से आगे चल रही है। जहां लाल सिंह चड्ढा ने वीकेंड पर 37.96 करोड़ रुपये का कारोबार किया है तो रक्षा बंधन ने 28.16 का बिजनेस किया है।

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से नागा चैतन्य ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म से आमिर खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। वह पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे। हालांकि उनकी यह फिल्म भी असफल रही थी, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई का रिकॉर्ड बनाया था। आमिर की इस फिल्म ने पहले दिन 52 करोड़ का कारोबार किया था।

स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को देश भर में छुट्टी का माहौल है। ऐसे में लालसिंह के निर्माताओं और वितरकों को उम्मीद है कि यह फिल्म इस दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कारोबार करते हुए 50 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफल हो जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement