Lal Singh and Rakshabandhan were in bad condition on the 2nd day, steps towards failure-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:18 pm
Location
Advertisement

2रे दिन लालसिंह और रक्षाबंधन का हुआ बुरा हाल, असफलता की ओर बढ़े कदम

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अगस्त 2022 12:28 PM (IST)
2रे दिन लालसिंह और रक्षाबंधन का हुआ बुरा हाल, असफलता की ओर बढ़े कदम
दो दशक से ज्यादा लम्बे समय में ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि आमिर खान की फिल्म दर्शकों को तरस रही है। गुरुवार 11 अगस्त को प्रदर्शित हुई लालसिंह चड्ढा ने पहले दिन धीमी शुरूआत ली थी। 11.50 करोड़ की कमाई से शुरूआत करने वाली यह फिल्म दूसरे दिन दर्शकों का इंतजार करती नजर आई। कई शोज में कमी की गई। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म के कारोबार में 40 प्रतिशत की कमी आई, वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन ने भी असफलता की ओर कदम बढ़ा लिए हैं। इस फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 5 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि शनिवार, रविवार और सोमवार को छुट्टी के चलते इन दोनों फिल्मों को दर्शकों के मिलने की उम्मीद है। इन तीन दिनों में यदि आमिर खान की फिल्म 30-35 करोड़ का कारोबार करने में कामयाब होती है तो उम्मीद की जा सकती है यह फिल्म आगे अच्छा करेगी। यही स्थिति अक्षय कुमार की है। यदि इनकी फिल्म तीन दिन में 20-25 करोड़ का कारोबार करने में सफल होती है तो यह अपनी लागत निकालने में सफल हो पाएगी।

रक्षाबंधन के दिन रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ गए हैं और कहना होगा की दोनों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट अच्छी नहीं है। पहले दिन आमिर की फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपये से शुरुआत की थी। लेकिन दूसरे दिन इसकी कमाई में भारी गिरावट आई है। दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो रिपोट्र्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा की कमाई में पहले दिन के मुकाबले 35 से 40 प्रतिशत गिरावट देखने को मिली है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6-7 करोड़ की कमाई दूसरे दिन की है।

वहीं अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का हाल भी बहुत अच्छा नहीं है। बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के चलते पहले से ही यह फिल्म स्ट्रगल कर रही है। पहले दिन फिल्म रक्षा बंधन ने बॉक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी। आमिर की तरह अक्षय की फिल्म की कमाई में भी पहले दिन के मुकाबले 30 प्रतिशत की गिरावट आई है। इसका दूसरे दिन का कलेक्शन 5-6 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

आमिर की फिल्म लगभग 180 करोड़ रुपये में बनी है। अक्षय कुमार की फिल्म लगभग 70 करोड़ रुपये में बनी है। यह आमिर की फिल्म से तो कम है, लेकिन कमाई भी आमिर खान की फिल्म से कम ही कर रही है। ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों ही फिल्मों के लिए आगे का सफर मुश्किल भरा होने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement