Kareena opens up on her iconic character Poo, and having her own movie-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:56 pm
Location
Advertisement

करीना ने अपने प्रतिष्ठित चरित्र पू और अपनी खुद की फिल्म के बारे में की बात

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अगस्त 2022 5:54 PM (IST)
करीना ने अपने प्रतिष्ठित चरित्र पू और अपनी खुद की फिल्म के बारे में की बात
मुंबई ।'कभी खुशी कभी गम' से करीना कपूर खान की ओवर-द-टॉप पू अभिनेत्री के करियर की सबसे यादगार और पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है। बॉलीवुड दिवा खुद को यह अविश्वसनीय लगता है कि फिल्म की रिलीज के 21 साल बाद भी यह चरित्र सभी आयु समूहों के बीच प्रासंगिक है।

करीना का किरदार पू न केवल फैशन में अपने टेस्ट के लिए जानी जाती है, बल्कि "कौन है ये जिसे दोबारा मुजे नहीं देखा", 'पी.एच.ए.टी - सुंदर, गर्म और आकर्षक' और "तुम्हे कोई हक नहीं बंता की तुम इतनी खूबसूरत" जैसे एक लाइनर के लिए भी जाना जाता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि पू खुद के लिए एक फिल्म की हकदार हैं, करीना ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "हे भगवान! जैसा कि मुझे लगता है कि अब यह किरदार इस पीढ़ी के लिए पहले से कहीं ज्यादा प्रासंगिक है।"

करीना इस बारे में बात करती हैं कि चरित्र क्या बनाता है, जो नई दिल्ली के चांदनी चौक से आता है और फिर काजोल द्वारा निबंधित अपनी बहन के साथ लंदन चली जाती है और शाहरुख खान द्वारा निभाए गए बहनोई की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

करीना की हालिया रिलीज आमिर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' है। यह फिल्म टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है। इसमें मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement