Kangana down with dengue, yet empowered by spirit of national celebration-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:29 pm
Location
Advertisement

डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 2:03 PM (IST)
डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी

(13:31)
'.(photo:Instagram)
मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत डेंगू से पीड़ित होने की वजह से स्वतंत्रता दिवस पर अपने कमरे से बाहर नहीं निकल सकीं। उनका कहना है कि राष्ट्रीय उत्सव की भावना को देखकर काफी खुश हैं। कंगना रनौत ने भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैं अपने कमरे से बाहर नहीं निकल सकी, लेकिन मैंने अपने घरेलू कर्मचारियों, नर्सो और बागवानों को एक-दूसरे को बधाई देते हुए देखा। मैंने आज सुबह माननीय प्रधानमंत्री का भाषण सुना।"

"लोग कहते हैं कि एक व्यक्ति दुनिया को बदल सकता है, जो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए सच है। मैंने अपने जीवन में कभी भी लोगों के बीच भविष्य के लिए राष्ट्रवाद, कर्तव्य और आशावाद का ऐसा उत्साह नहीं देखा..।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "उनमें शायद एक ऐसी विशाल चेतना है, जिसे हम अवतार कहते हैं .. जो न केवल खुद ऊंचा उठ सकते हैं, बल्कि सैकड़ों या हजारों नहीं, बल्कि पूरी मानवता का उत्थान कर सकते हैं .. जय हिंद।"

अभिनेत्री कंगना रनौत फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' की तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

इससे पहले कंगना 'थलाइवी' में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता और 'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा चुकी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement