John Abraham announces new film Tariq, on August 15 next year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:19 pm
Location
Advertisement

जॉन अब्राहम ने की नई फिल्म तारिक की घोषणा, आगामी वर्ष 15 अगस्त पर

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 4:59 PM (IST)
जॉन अब्राहम ने की नई फिल्म तारिक की घोषणा, आगामी वर्ष 15 अगस्त पर
इस वर्ष एक के बाद एक लगातार 3 असफल फिल्में देने वाले जॉन अब्राहम को लेकर नई फिल्में बनाने का जोश निर्माताओं का कम नहीं हो रहा है। पिछले दिनों एकता कपूर व मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिर्टन्स में नजर आए जॉन अब्राहम ने आज 15 अगस्त स्वतन्त्रता दिवस के दिन अपने अगली फिल्म तारिक की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने इसकी प्रदर्शन तिथि भी बताई है। जॉन अब्राहम की यह फिल्म आगामी वर्ष 15 अगस्त के दिन प्रदर्शित होगी।
जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई फिल्म तारिक को लेकर अपडेट किया है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है।

इसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म तारिक 15 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी। जॉन अब्राहम ने बताया है कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और वह खुद इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म तारिक के निर्देशन की जिम्मेदारी एक बार फिर से निर्देशक अरुण गोपालन को दी है। अरुण गोपालन ही जॉन अब्राहम की फिल्म तेहरान को निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म तारिक को तेहरान और बाटला हाउस के निर्माता मिलकर बना रहे हैं। हालांकि, जॉन अब्राहम ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उनके साथ इस फिल्म में कौन सी नायिका नजर आएगी।

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्में
जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इसके अलावा वह फिल्म तेहरान में मानुषी छिल्लर के साथ काम करते दिखाई देंगे। जॉन अब्राहम की इस साल तीन फिल्में सत्यमेव जयते-2, अटैक और एक विलेन रिटन्र्स प्रदर्शित हुई थी। यह तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement