DHANUSH TO STAR IN THE GRAY MAN SEQUEL-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:50 pm
Location
Advertisement

ग्रे मैन के सीक्वल में नजर आएंगे धनुष

khaskhabar.com : रविवार, 07 अगस्त 2022 1:13 PM (IST)
ग्रे मैन के सीक्वल में नजर आएंगे धनुष
रूसो ब्रदर्स की फिल्म, द ग्रे मैन को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, रूसो ब्रदर्स ने फिल्म के सीक्वल और स्पिन-ऑफ की पुष्टि की। द ग्रे मैन में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, धनुष, एना डे अरमास, जेसिका हेनविक, जूलिया बटर और रेगे-जीन पेज थे। अब, धनुष ने पुष्टि की है कि द ग्रे मैन का सीक्वल और स्पिन ऑफ आ रहा है, जिसमें वे एक बार फिर रूसो ब्रदर्स के साथ काम करते हुए दिखेंगे। धनुष ने अभी सोशल मीडिया पर इसके बारे में एक आधिकारिक अपडेट साझा किया है।

धनुष ने ग्रे मैन के सीक्वल की पुष्टि करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऑडियो साझा किया। ऑडियो में, धनुष को यह कहते हुए सुना जा सकता है, छह, यह लोन वुल्फ है। मैंने सुना है कि हम दोनों एक ही आदमी की तलाश कर रहे हैं। मैं आपको कुछ सलाह देना चाहता हूं। देखना बंद करो। आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं, क्योंकि अगर मुझे मिल जाए पहले उसे ढूंढऩे के लिए तुम्हारे पास कुछ नहीं बचेगा। और अगर तुम उसे पहले पाओगे, तो मैं तुम्हें ढूंढ लूंगा। व्यक्तिगत कुछ भी नहीं।

इस ऑडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धनुष ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, ग्रे मैन ब्रह्मांड का विस्तार हो रहा है और सीक्वल आ रहा है लोन वुल्फ तैयार है, क्या आप हैं? #TheGrayMan @agbofilms @netfli& @therussobrothers (sic).

रूसो ब्रदर्स ने एक आधिकारिक बयान जारी किया और द ग्रे मैन सीक्वल और स्पिन-ऑफ की पुष्टि की। बयान में, उन्होंने उल्लेख किया, द ग्रे मैन के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व से कम नहीं है। हम इस फिल्म के लिए दुनिया भर के प्रशंसकों के उत्साह की बहुत सराहना करते हैं। फिल्म में इतने अद्भुत पात्रों के साथ, ग्रे मैन हमेशा एक विस्तारित ब्रह्मांड का हिस्सा बनने का इरादा रखता था, और हम रोमांचित हैं कि नेटफ्लिक्स रयान के साथ एक सीक्वल की घोषणा कर रहा है, साथ ही एक दूसरी स्क्रिप्ट जिसके बारे में हम जल्द ही बात करने के लिए उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement