Bollywood stars flag off Indian Film Festival of Melbourne-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 5:05 am
Location
Advertisement

बॉलीवुड सितारों ने मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव को दिखाई हरी झंडी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 5:06 PM (IST)
बॉलीवुड सितारों ने मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव को दिखाई हरी झंडी
मुंबई । अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, तमन्ना भाटिया, शेफाली शाह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने 13वें एडिशन के साथ ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव को हरी झंडी दिखाई। अन्य सितारे जो भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बने, उनमें सिंगर सोना महापात्रा, पूर्व क्रिकेटर और भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, कबीर खान, अपर्णा सेन, निखिल आडवाणी और शूजीत सरकार शामिल हैं।

शुक्रवार (12 अगस्त) से शुरू हुए इस महोत्सव का समापन 20 अगस्त को होगा।

अभिषेक बच्चन फिल्म 'मनमर्जियां' की को-स्टार तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' की स्क्रीनिंग के लिए काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, "मैं 'दोबारा' देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मेरे लगभग पूरे परिवार ने यहां भारत का प्रतिनिधित्व किया है और मुझे इस पर बहुत गर्व है। मैं सभी समारोहों का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। यहां आने के लिए मैं सरकार और मीतू को धन्यवाद देता हूं। 'लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड' पाकर बहुत अच्छा लग रहा है।"

एक्टर्स ने स्पेशल ऑडियंस की मौजूदगी में मंच पर इस साल के कार्यक्रम की घोषणा की, जिसमें 'दोबारा' ओपनिंग नाइट फिल्म थी।

120 से अधिक फिल्मों की स्क्रीनिंग के अलावा अन्य कार्यक्रम भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह और अन्य क्यूरेट किए गए कार्यक्रमों के बीच पैनल डिस्कशन की एक श्रृंखला हैं।

फेस्टिवल में साउथ और हिंदी फिल्म डिबेट के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा, "मुझे लगता है कि यह बातचीत केवल भारत के लिए यूनिक है, जब भी मैं विदेश यात्रा करती हूं तो मैंने लोगों को केवल भारतीय सिनेमा कहते हुए सुना है और यहां आईएफएफएम में भी ऐसा ही है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement