Bigg Boss 16: Salmans fee 1000 crores, will go on air in October-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 7:53 am
Location
Advertisement

बिग बॉस 16: सलमान की फीस 1000 करोड़, अक्टूबर में होगा ऑन एयर

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 अगस्त 2022 5:59 PM (IST)
बिग बॉस 16: सलमान की फीस 1000 करोड़, अक्टूबर में होगा ऑन एयर
टीवी की दुनिया का सबसे विवादित शो बिग बॉस इस वर्ष अक्टूबर के अन्त तक एयर ऑन होने जा रहा है। बिग बॉस का यह 16वाँ संस्करण होगा। प्राप्त समाचारों के अनुसार शो के होस्ट सलमान खान ही हैं, जिन्होंने इस बार अपनी फीस में इतनी ज्यादा बढ़ोतरी की है कि इस कीमत में दक्षिण भारत की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म केजीएफ-2 जैसी 10 फिल्में बन जाएं। शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन के लिए 15वें सीजन से तीन गुना ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। समाचारों में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस सीजन के लिए तकरीबन 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं।

गौरतलब है कि यश स्टारर केजीएफ-2 को तकरीबन 100 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। वहीं इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 1000 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस लिहाज से सलमान खान साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं।

बिग बॉस 16 अक्टूबर के शुरुआत तक ऑन-एयर होगा। कुछ ही दिन पहले इस सीजन के सेट की फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस बार शो की थीम एक्वा होने वाली है। शो के सेट के इंटीरियर में ब्लू कलर का इस्तेमाल काफी ज्यादा किया गया है। वहीं शो के कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो मेकर्स ने मोहित मलिक, नकुल मेहता, राज अनादकट, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, पूनम पांडे और बसीर अली नजर आ सकते हैं। इन सभी एक्टर्स के अलावा अर्जुन बिजलानी को भी शो का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement