Anubhav Sinha all set to introduce new faces with Middle Class Love-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 7:32 am
Location
Advertisement

'मिडिल क्लास लव' में नए चेहरों के साथ उतर रहे अनुभव सिन्हा

khaskhabar.com : रविवार, 07 अगस्त 2022 1:24 PM (IST)
'मिडिल क्लास लव' में नए चेहरों के साथ उतर रहे अनुभव सिन्हा
मुंबई । बॉलीवुड की बहस में भाई-भतीजावाद के बीच फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा अपनी अगली फिल्म 'मिडिल क्लास लव' में तीन नए चेहरों को पेश कर रहे हैं। रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म मस्ती और कॉमेडी से भरपूर कॉलेज रोमांस को दिखाएगी।

इस रोमांटिक-कॉमेडी में प्रीत कमानी, ईशा सिंह और काव्या थापर हैं।

अनुभव, (जो 'तुम बिन', 'थप्पड़', 'अनेक' और कई अन्य जैसे कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं) ने कहा, "बनारस मीडिया वर्क्‍स में, विचार कहानियों को बताने का है, जो हमारी वास्तविकता में निहित हैं। इन कहानियों के लिए एक मंच देना भी आवश्यक है, ताकि वहां की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को बाहर निकाला जा सके।"

"मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं ऐसे प्रतिभाशाली, ईमानदार और मेहनती अभिनेताओं को पेश करने में सक्षम हूं, जिनका उद्योग में कोई संबंध नहीं है।"

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए, 'शादी में जरूर आना' के निर्देशक ने कहा, "यह मध्यम वर्ग के लड़के की कहानी है। युवावस्था में आने के लिए प्यार के कई चरणों से गुजरने की प्रक्रिया की आवश्यकता होती है- आकर्षण, अहसास, भावनाएं।"

फिल्म में नए चेहरों को पेश करने पर, रत्ना ने साझा किया, "इस कहानी के लिए नई प्रतिभा की आवश्यकता है और मुझे अपनी फिल्म के साथ इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं को पेश करने में खुशी हो रही है। नई प्रतिभा के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण है लेकिन यह बेहद संतोषजनक भी है, क्योंकि उन्होंने अपना 200 प्रतिशत दिया। आप सचमुच उनका हाथ पकड़ सकते हैं और उन्हें चलवा सकते हैं और यह एक शानदार यात्रा रही है।"

'मिडिल क्लास लव' में मनोज पावा के साथ प्रीत कमानी, ईशा सिंह, काव्या थापर हैं और यह रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

'मिडिल क्लास लव' 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement