And now Boycott Vikram Vedha started trending on Twitter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:17 am
Location
Advertisement

और अब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा बॉयकॉट विक्रम वेधा

khaskhabar.com : रविवार, 14 अगस्त 2022 3:17 PM (IST)
और अब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा बॉयकॉट विक्रम वेधा
सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हिन्दी फिल्मों के दिग्गज सितारों की फिल्मों के बॉयकॉट ट्रेंड का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ समय में लालसिंह चड्ढा, रक्षाबंधन, टाइगर-3 के बॉयकॉट का ट्रेंड तेजी से चला जिसके चलते गत 11 अगस्त को प्रदर्शित हुई आमिर और अक्षय की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा झटका लगा। अब ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा को लेकर यही ट्रेंड चलाया जा रहा है। ट्विटर पर बॉयकॉट विक्रम वेधा के जरिए ट्रेंड कराया जा रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आमिर की इस फिल्म को लेकर फिलहाल काफी चर्चा हो रही है। इस बीच हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन ने भी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देखा और सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ की। ऋतिक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि- मैंने अभी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देखा, ये फिल्म मेरे दिल को छू गई। प्लस माइनस एक तरफ, ये फिल्म काफी शानदार है। अभी जाइए इस फिल्म को देखें। ये वाकई खूबसूरत और सुंदर है। ऐसे में आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करना ऋतिक को भारी पड़ा गया, इसके बाद ट्विटर पर बॉयकॉट विक्रम वेधा का ट्रेंड शुरू हो गया है। जिसके तहत ऋतिक की विक्रम वेधा के बहिष्कार की मांग तेज गई है।

विक्रम वेधा साल 2017 में प्रदर्शित हुई साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा का ऑफिशियल रीमेक हैं। इस फिल्म में आर माधवन की जगह सैफ अली खान, जबकि विजय सेतुपति के रोल में ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं। विक्रम वेधा की शूटिंग का काम पूरा हो गया है। कहा जा रहा है कि इस महीने के अंत तक फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया जाएगा। वहीं 30 सितंबर 2022 को विक्रम वेधा सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement