Anand Devarakonda-starrer Highway to have direct OTT release-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:30 pm
Location
Advertisement

आनंद देवरकोंडा-स्टारर 'हाईवे' का होगा सीधा ओटीटी रिलीज

khaskhabar.com : बुधवार, 10 अगस्त 2022 4:20 PM (IST)
आनंद देवरकोंडा-स्टारर 'हाईवे' का होगा सीधा ओटीटी रिलीज
चेन्नई । जाने-माने सिनेमैटोग्राफर और निर्देशक के वी गुहान की बहुप्रतीक्षित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, 'हाईवे', जिसमें आनंद देवरकोंडा मुख्य भूमिका में हैं, सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर 19 अगस्त को रिलीज होगी। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में अभिषेक बनर्जी के साथ सयामी खेर और मनासा भी पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में होंगे।

निर्देशित और लिखित के.वी. गुहान और वेंकट तलारी द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक फोटोग्राफर विष्णु (आनंद देवरकोंडा) के बारे में एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जिसे तुलसी (मनसा) से प्यार हो जाता है। जब सब कुछ बढ़िया चल रहा होता है, तो एक सीरियल किलर अपनी महिला प्रेम का अपहरण कर लेता है। फिर क्या होता है, वही 'हाईवे' की कहानी है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक के वी गुहान ने कहा, "कोविड की पहली लहर के बाद, फिल्म उद्योग में एक अभूतपूर्व बदलाव आया था। साथ ही, हम सभी भाषाओं में भिन्नता के बावजूद, ग्लोबल कंटेंट से जुड़े थे। एक बड़े पैमाने पर शुरूआत हुई थी - अवधारणा फिल्मों, नए प्रयोगों और नए विचारों के लिए। तभी मैंने आनंद और अभिषेक को यह विचार सुनाया, और उन्होंने 'हां' कहा।"

गुहान कहते हैं, "जितना अधिक आप कहानी में उतरते हैं, उतना ही यह विभिन्न प्रकार के पात्रों को सामने लाता है, जो कहते हैं कि इस फिल्म में हर मोड़ नया मोड़ होगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement