Aamir Khan: I do not believe in perfection-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 10:51 pm
Location
Advertisement

मैं परफेक्शन में यकीन नहीं रखता : आमिर खान

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अगस्त 2022 5:45 PM (IST)
मैं परफेक्शन में यकीन नहीं रखता : आमिर खान
मुंबई । परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को आश्चर्यचकित कर दिया, जब उन्होंने कहा कि वह पूर्णता में विश्वास नहीं करते। आमिर, जो अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए तैयार हैं, मात्रा से अधिक गुणवत्ता में विश्वास करते हैं।

जाहिर है कि फैंस ने अभिनेता को मिस्टर परफेक्शनिस्ट की उपाधि दी है, लेकिन हाल ही में आमिर ने इस मिथ को तोड़ दिया है।

'सर्वश्रेष्ठ साक्षात्कार' - वेब शो के एक विशेष एपिसोड को स्वीकार करते हुए अभिनेता ने वीडियो में कहा, "मैं पूर्णता में विश्वास नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि सुंदरता अपूर्णता में निहित है। मुझे नहीं लगता कि मैं एक पूर्णतावादी हूं। मुझे लगता है कि यह टैग मुझे मीडिया द्वारा दिया गया था, क्योंकि मेरे पास बहुत लंबा समय था, जिसमें मेरे पास कोई ऐसी फिल्म नहीं थी जो काम न करे।"

यह खुलासा करते हुए कि वह पीछा करने लायक क्या समझता है, उसने कहा, "जो मैं वास्तव में प्यार करता हूं, वह जादू है और एक जादुई क्षण मेरे लिए एकदम सही चीज की तुलना में कहीं अधिक आकर्षक है।"

इसके अलावा, उन्होंने अपने करियर की हाइलाइट्स के बारे में भी बात की और अपनी फिल्मों के कुछ सबसे प्रतिष्ठित प्रॉप्स के साथ फिर से जुड़ गए, जिसमें 'लगान' का विजयी बल्ला और 'अंदाज अपना अपना' का क्राइम मास्टर गोगो का ब्लैक केप शामिल है।

आमिर खान जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे और इस फिल्म को लेकर की सारी खबर सामने आ रही हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement