Little girl feeds fruit to her father in a moving train, video goes viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 8:20 am
Location
Advertisement

चलती ट्रेन में छोटी बच्ची ने अपने पिता को खिलाया फल, वीडियो वायरल

khaskhabar.com : रविवार, 31 जुलाई 2022 1:00 PM (IST)
चलती ट्रेन में छोटी बच्ची ने अपने पिता को खिलाया फल, वीडियो वायरल
बच्चे मन के सच्चे होते हैं। उनका मन शीशे की तरह साफ और निश्छल होता है। वो अपनी अनमोल से अनमोल चीज अपने प्रिय लोगों या पसंदीदा जानवर के साथ शेयर कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक साल की बच्ची अपने पिता को छोटे-छोटे हाथों से फल खिला रही है और पिता भी प्यार से इसे खा रहा है। यह वीडियो मुम्बई की लोकल ट्रेन का है।

मुंबई की लोकल ट्रेन में बाप-बेटी के प्यार भरे रिश्ते को दिखाता एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रेन के फर्श पर बैठे पिता को छोटी-सी बच्ची कुछ खिला रही है। जिसे पिता प्यार से खाता जाता है। इस लम्हे को किसी यात्री ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी सी बच्ची, जिसकी उम्र बमुश्किल साल भर होगी; वह अपने पापा को प्यार से फल खिला रही है। पापा को खिलाने के बाद अंत में वह एक टुकड़ा अपने मुंह में रखती है। वीडियो में पिता अपनी छोटी सी बेटी को दुलारता दिख रहा है।

इंस्टाग्राम पर कई पॉपुलर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है। ऐसे ही एक हैंडल पर इस वीडियो को 60 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। दूसरे हैंडल पर 1 लाख से भी अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। लाखों लोगों ने अब तक इस वीडियो को देखा है।

साक्षी मेहरोत्रा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में, एक छोटी बच्ची को मुंबई की स्थानीय बारिश पर अपने पिता को कुछ फल देते देखा जा सकता है। साक्षी ने इसे ऐसे पलों के लिए जीना चाहती हूँ कैप्शन देकर पोस्ट किया है।

दोनों के बीच कोमल आदान-प्रदान सबसे ठंडे दिलों को भी गर्म और फजी महसूस कराने के लिए पर्याप्त है। उसका अंतिम कार्य उसे फल का एक टुकड़ा देना और फिर उसे खुद ही चबाना है।


वीडियो को 5.26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 79.5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। आकर्षक फिल्म कुछ के लिए यादें वापस ले आई, जबकि अन्य ने टिप्पणी की कि कैसे उन्हें अपने पिता की याद आती है।

प्यारी सी बच्ची के इस वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, उनके पास जो कुछ भी है, वे सिर्फ आपको देते हैं कि हमारे माता-पिता वे सिर्फ हमारे लिए जीते हैं। एक अन्य ने लिखा, एक पिता अपनी बेटी के लिए हमेशा राजा होता है, इस रिश्ते के लिए कोई बाधा नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement