Coins removed from the stomach of 36-year-old youth, the world shocked-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:50 am
Location
Advertisement

36 वर्षीय युवा के पेट से निकाले सिक्के, दुनिया हैरान

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अगस्त 2022 12:20 PM (IST)
36 वर्षीय युवा के पेट से निकाले सिक्के, दुनिया हैरान
बचपन की आदतें बड़ा होने पर भी नहीं छूट पाती हैं इसका जीता जागता उदाहरण हमारे सामने जोधपुर से आया यह समाचार है जिसमें बताया गया है कि डॉक्टरों ने एक युवा के पेट से ऑपरेशन के जरिये सिक्के निकाले हैं। युवक ने अभी तक यह नहीं बताया है कि वह कितनी उम्र से सिक्के निगलने का काम कर रहा था। इस मामले ने न सिर्फ डॉक्टरों को अपितु आम जनता को भी हैरान कर दिया है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार जोधपुर निवासी एक युवक के पेट में अचानक दर्द उठता है और जब डॉक्टर्स द्वारा उसका एक्स-रे किया जाता है तो कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलता है जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। जोधपुर स्थित मथुरादास माथुर अस्पताल में बीते शुक्रवार को 36 वर्षीय युवक के पेट से 63 सिक्के निकाले गए। युवक ने यह नहीं बताया की वह कब से सिक्के निगल रहा था। इसके अलावा इस मामले में डॉक्टर ने बताया कि पेट से जब सिक्के निकाले गए तो टेबल पर एक बार सिक्कों का ढेर लग गया। अधिकांश एक-एक रुपए के सिक्के थे।

जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी 36 वर्षीय युवक के पेट में गुरुवार को अचानक दर्द होने लगा। उसके बाद परिजनों ने उसे गुरुवार शाम करीब 4.00 बजे मथुरा दास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे। पेट में ज्यादा दर्द होने पर युवक को एडमिट करा दिया गया। वहीं उसके बाद शुक्रवार को डॉक्टर ने जब एक्स-रे किया तो पेट में कुछ दिखाई दिया मरीज से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सिक्के निकल गया है। यह सब सुनते ही डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन किया।

करीब डेढ़ घंटे तक चले ऑपरेशन में पेट से करीब 63 सिक्के निकाले गए। बताया जा रहा है एमडीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विकास राजपुरोहित ने बताया कि गैस्ट्रोएनट्रोलाजी डिपार्टमेंट की ओर से एंडोस्कोपी द्वारा यह ऑपरेशन किया गया। वहीं जब दोबारा जांच की गई, तो किसी तरह का सिक्का नहीं मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement